जिस फिल्म से करीब आए थे अक्षय और प्रियंका, अब 13 साल बाद बनने जा रहा है उसका सीक्वल

0
1069
Akshay and priyanka in Aitraaz 2?

अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर स्टारर फिल्म ‘ऐतराज’ का सीक्वेल बनना लगभग तय हो गया है। इस बात का ऐलान खुद फिल्ममेकर सुभाष घई ने किया है। खबरों की माने तो सुभाष घई के पास इस फिल्म की स्क्रिप्ट पिछले दो सालों से पड़ी थी। लेकिन अब इस फिल्म का फाइनल ड्राफ्ट लगभग पूरी तरह से तैयार है। बता दें की इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा का लीड रोल में होना तय है लेकिन बाकी स्टार्स की अभी कास्टिंग बाकी है। ऐसे में सवाल है कि क्या अक्षय कुमार एक बार फिर इस फिल्म में काम करेंगे?

प्रियंका ने फिल्म के लिए जीता था फिल्मफेयर

साल 2004 में सुपरहिट फिल्म ‘ऐतराज’ में प्रियंका चोपड़ा ने सोनिया रॉय का नेगेटिव किरदार निभाया था। इस फिल्म के बाद उनकी हर जगह तारीफ होने लगी थी। वहीं इस फिल्म में उनके नेगेटिव किरदार के लिए उसी साल प्रियंका को बेस्ट नेगेटिव रोल के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था। जिसकी वजह से ही सुभाष घई ने इस फिल्म के सीक्वल में सबसे पहले प्रियंका को ही साईन करने का मन बनाया है। जिसके बाद प्रियंका ने भी इस फिल्म में काम करने के लिए अपनी खुशी जताई है।

क्या 13 साल बाद एक बार फिर प्रियंका के साथ नजर आएंगे अक्षय?

सीक्वल के डिसाइड होने के बाद अब सवाल यह है कि क्या अक्षय प्रियंका के साथ इस फिल्म में काम करने के लिए राजी हो पाएंगे? क्योंकी इन दोनों की जोडी ने ही ‘ऐतराज’ को सुपरहिट कराने में अहम भूमिका निभाई थी। बता दे कि इस फिल्म के बाद से ही दोनों के अफेयर की ख़बरें भी काफी चर्चा में आने लगी थी।

लेकिन इन दोनों ने कभी अपने प्यार को स्वीकार नही किया। अक्षय पहले से ही ट्विंकल के साथ शादी कर चुके थे लेकिन प्रियंका से वह खुद को अलग कर पाने में कामयाब नहीं हो पाए। जिसकी वजह से ट्विंकल ने अक्षय को तालाक तक की धमकी दे दी थी। इतना सब होने के बाद अक्षय ने फिर कभी प्रियंका के साथ काम नहीं किया।

ऐतराज़ के अलावा प्रियंका ने अक्षय के साथ अंदाज और मुझसे शादी करोगी और वक़्त में काम किया था। ये सभी फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थीं। ऐसे में देखना होगा की क्या ये दोनें स्टार्स एक बार साथ काम करने के तैयार होते है या नहीं?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.