बॉक्स ऑफिस: सोनू के टीटू की स्वीटी का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी, जानिए दूसरे वीकेंड की कमाई

0
339
Sonu ke Titu ki sweety box office collection

हाल ही में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ का जादू युवाओं के सर चढ़कर बोल कर बोल रहा है। फिल्म को रिलीज हुए 10 दिन हो चुके हैं लेकिन इसका क्रेज अब भी दर्शकों में बना हुआ है। इसी वजह से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में बाकी फिल्मों से आगे निकलती दिखाई दे रही है। ट्रेड ऐनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक इस फिल्म ने 10 दिन में 65.34 करोड़ की कमाई कर ली है। इसी के साथ ही ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हो गई है।

दूसरे वीकेंड में भी जबरदस्त कमाई

ट्रेड एनालिस्ट तरुण आदर्श के आंकड़ों की माने, तो इस फिल्म ने अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘परी’ को भी पछाड़ दिया है। इस फिल्म ने पहले हफ्ते में 45.94 करोड़ और दूसरे हफ्ते में 19.40 करोड़ का कारोबार किया है। इसी के साथ फिल्म का दूसरे वीकेंड तक कुल कलेक्शन 65.34 करोड़ हो गया है। यह फिल्म दूसरे हफ्ते के पहले दिन भी लोगों पर अपनी पकड़ बना पाने में कामयाब रही, और साथ ही बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 8 दिनों में ही 50 करोड़ का आकड़ा आसानी से पार कर लिया। लेकिन कयास लगाए जा रहे थे कि अनुष्का की फिल्म परी रिलीज होने के बाद इसकी कमाई थोड़ी डीली पर सकती है, मगर ऐसा नहीं हुआ।

अनुष्का की फिल्म परी को पछाड़ा

जहाँ परी ने पहले वीकेंड में 15.4 करोड़ की कमाई की है, वहीँ सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने दूसरे वीकेंड में 19 करोड़ से ज्यादा की कमाई की। इस तरह सोनू के टीटू की स्वीटीने अनुष्का की फिल्म को बुरी तरह से पछाड़ दिया है।

‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने पहले दिन 5.83 करोड़ की कमाई की थी। वहीं दूसरी तरफ अनुष्का की ‘परी’ ने अपने पहले दिन 4.36 करोड़ का कारोबार किया था। बता दे कि ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ को ‘प्यार का पंचनामा’ फेम डायरेक्टर लव रंजन ने डॉयरेक्ट किया है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, सनी सिंह, आलोक नाथ, नुसरत भरूचा लीड रोल में हैं।

100 करोड़ के क्लब में हो सकती है एंट्री

जिस तरह से फिल्म ने दूसरे वीकेंड में कमाई की है, ट्रेड एक्सपर्ट्स ये मान रहें हैं कि इस फ़िल्मके पास 100 करोड़ के क्लब में एंट्री करने का सुनहरा मौका है। अगर ऐसा होता है तो सोनू के टीटू की स्वीटी, ऐसा करने वाली छोटे बजट की पहली बॉलीवुड फिल्म बन जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.