मैडम तुसाड म्यूज़ियम में जगह पाने वाले सबसे युवा भारतीय बने वरुण धवन, लोगों ने बनाया मजाक

0
661
Varun Dhawan Madame Tussauds

फिल्म जुड़वा 2 की ग्रेट सक्सेस के बाद वरुण धवन के फैंस के लिए एक और खुशखबरी सामने आई है। पूरे विश्व में लोकप्रिय मैडम तुसाड म्यूज़ियम में जल्द ही वरुण धवन का मोम का पुतला भी लगने वाला है। वरुण धवन चौथे भारतीय होंगे जिनका होंगकोंग स्थित मैडम तुसाड म्यूज़ियम में पुतला लगेगा। इससे पहले महात्मा गांधी, अमिताभ बच्चन और नरेंद्र मोदी के पुतले वहां लगे हुए है। वरुण मैडम तुसाड म्यूज़ियम में जगह पाने वाले सबसे युवा भारतीय बन गए है।

सोमवार को वरुण धवन ने ट्वीटर के जरिए अपने फैंस को यह खुशखबरी दी है। वरुण ने मोम के पुतले के लिए नाप देते हुए अपनी फोटोज़ शेयर कर कैप्शन में लिखा “मैडमतुसाड कमिंग सून”। मोम के पुतले के लिए वरुण का साइज लेने होंगकोंग से एक टीम आई थी। उस टीम ने वरुण के बालों और आंखो के रंग समेत लगभग 200 नाप लिए है। होंगकोंग के मैडम तुसाड म्यूज़ियम ने भी अपने ट्वीटर अकाउंट पर वरुण धवन के पुतले लगने की खबर की पुष्टि की है।

मैडम तुसाड म्यूज़ियम में वरुण धवन के पुतले को लेकर अभी से आलोचनाएं भी शुरु हो गई है। इस म्यूज़ियम में उन लोगों का पुतला लगाया जाता है, जिन्होंने अपनी ज़िन्दगी में कुछ विशेष कार्य और उपलब्धियां हासिल की है। शाहरुख खान, सलमान खान और ऋतिक रोशन जैसे बड़े स्टार्स को एक लंबे अरसे के बाद ही मैडम तुसाड म्यूज़ियम में जगह मिली थी। ऐसे में केवल 5 साल पहले इंडस्ट्री में आए और कुछ फिल्मों के हिट होते ही वरुण धवन का पुतला लगने की बात थोड़ी अटपटी तो सुनाई पड़ती है।

साल 2000 में अमिताभ बच्चन पहले भारतीय अभिनेता थे जिनका मैडम तुसाड म्यूज़ियम में मोम का पुतला लगा था। इसके बाद शाहरुख खान, सलमान खान, कैटरीना कैफ, करीना कपूर समेत कई बॉलीवुड कलाकारों को दुनिया के अलग-अलग मैडम तुसाड म्यूज़ियम में जगह मिली थी। इस साल फिल्म बाहूबली के सुपरस्टार प्रभास को भी बैंकॉक स्थित मैडम तुसाड म्यूज़ियम में जगह मिली है। मैडम तुसाड म्यूज़ियम में वरुण धवन का पुतला लगना पूरे भारत के लिए गौरव की बात है। खबरों के मुताबिक अगल साल तक वरुण धवन का पुतला प्रदर्शनी के लिए बनकर तैयार हो जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here